Home Featured नशीली दवाओं के साथ दो गिरफ्तार।
March 27, 2023

नशीली दवाओं के साथ दो गिरफ्तार।

दरभंगा: विश्वविद्यालय थाने की पुलिस ने रविवार की रात नशीली दवाओं के साथ कार सवार दो लोगों को पकड़ा। दोनों श्यामा माई मंदिर गेट के पास एक कार में संदिग्धावस्था में बैठे हुए थे।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मधुबनी जिले के अरेर थाना क्षेत्र के धकजरी गांव निवासी अमन कुमार झा व दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली गांव निवासी सुमन सौरभ के रूप में हुई है। गिरफ्तार अमन शातिर अपराधी है। पूर्व में वह बैंक डकैती, आर्म्स एक्ट व हत्या के मामले में जेल जा चुका है। थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों के जुटने की गुप्त सूचना पर श्यामा मंदिर गेट के पास छापेमारी की। पुलिस के वहां पहुंचने पर कार सवार दोनों भागने लगे। खदेड़कर दोनों को पकड़ा गया। जांच के दौरान कार से प्रतिबंधित दवा बरामद हुई।

Advertisement

ड्रग इंस्पेक्टर संदीप साह ने जांच के बाद इस दवा को नशीली बताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अमन कुमार झा वर्ष 2018 में सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर एसबीआई से पिस्टल के साथ पकड़ा गया था। लूट के एक मामले में यूनिवर्सिटी थाना व हत्या के एक मामले में मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में भी वह गिरफ्तार हुआ था।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…