Home Featured प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर : सांसद।
March 29, 2023

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर : सांसद।

दरभंगा: नई दिल्ली स्थित संसद भवन कार्यालय में बिहार भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एवं बिहार के सह प्रभारी सह सांसद हरीश द्विवेदी के नेतृत्व में सांसद गोपाल जी ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पाग, चादर व मखान माला देकर अभिनंदन किया।

Advertisement

इस मौके पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, मधुबनी सांसद डॉ. अशोक यादव, अररिया सांसद प्रदीप सिंह, मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद एवं राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल भी थे। उन्होंने प्रधानमंत्री को मिथिला कलाकृति में बनी भगवान राम व जानकी की पेंटिंग भी भेंट करते हुए संपूर्ण बिहारवासी एवं मिथिलावासी की ओर से प्रधानमंत्री का अभिवादन किया।इस दौरान सांसद ने अमृत काल में पेश किए गए महत्वाकांक्षी और जनकल्याणकारी आम बजट एवं बीते दिनों पूर्वी भारत के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मिली ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई दी। सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 21वीं सदी का भारत जी20 बैठक की अध्यक्षता कर विश्व को राह प्रदर्शित कर रहा है।

उन्होंने दरभंगा एम्स निर्माण में हो रहे देरी और इसके जल्द निर्माण की तरफ भी प्रधानमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सबका साथ सबका विकास हो रहा है और भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…