Home Featured दोस्तों ने ही की थी गौतम पाठक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा।
April 8, 2023

दोस्तों ने ही की थी गौतम पाठक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस को घनश्यामपुर के गौतम पाठक हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो लोगों को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों गौतम के दोस्त ही निकले। साथ ही लव अफ़ेयर्स की आग में यह हत्या होने की बात सामने आ रही है।

Advertisement

शनिवार को गौतम मर्डर केस का खुलासा करते हुए एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने अपने कार्यालय में पत्रकारों को कई चौंकाने वाली जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हरिशंकर झा के आवेदन के आधार पर उनके साला घनश्यामपुर के हरद्वार गांव निवासी टेम्पो चालक गौतम पाठक के गायब होने तथा घनश्यामपुर गैस गोदाम से सटे दक्षिण पुलिया पर लावारिस हालत में टेम्पो मिलने का मामला दर्ज किया गया था। घटना के संबंध में घनश्यामपुर थाना कांड संख्या 63/ 23 दिनांक 30-3-23, धारा 363 भादवि परिवर्तित धारा 363,302, 201, 34 भादवि के अन्तर्गत अज्ञात के विरुद्ध दर्ज की दर्ज की गई। गत तीन अप्रैल को अलीनगर थाना अन्तर्गत टीकापट्टी के खेत के हत्ता में मिट्टी के नीचे से गौतम पाठक का शव बरामद किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर इस हत्याकांड का उदभेदन किया गया। उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक, अनुसंधान, सीडीआर टॉवर लोकेशन के आधार पर अपराधी घनश्यामपुर थानाक्षेत्र के रसियारी निवासी सुरेंद्र झा के पुत्र शिवम कुमार झा एवं महेश झा के पुत्र बिक्रम कुमार झा की संलिप्तता पाते हुए उन दोनों का टॉवर लोकेशन हरियाणा के पानीपत पाया गया।

इसके बाद थानाध्यक्ष अजित कुमार सहित आठ पुलिस कर्मियों की टीम गठित कर हरियाणा पहुंच कर स्थानीय थाना के सहयोग से दोनों आरोपी को पकड़ा गया है।

पकड़ाए दोनों अपराधियों ने अपना दोष को स्वीकार किया है। वहीं, उसके बताए गए स्थान से मृतक का बिना सीम का मोबाइल बरामद किया गया। अपराधियों ने मृतक के मोबाइल में लगे सील को तोड़ देने की बात स्वीकार की है। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की ओर से किए गए घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होना माना जा रहा है।

इस मामले के उदभेदन केलिए एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी की ओर से गठित टीम में थानाध्यक्ष अजीत कुमार के अलावा पुअनि सजीवन पासवान, सअनि अरुण कुमार झा, तकनीकी शाखा के चंदन कुमार, रामबाबू राय, राहुल कुमार, मुकेश कुमार तथा थाना मैनेजर रमणजी पासवान को शामिल किया गया था।

प्रेसवार्ता के दौरान अंचल पुलिस निरीक्षक सुरेश कुमार राम सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…