Home Featured प्रोपर्टी डीलर हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच आरोपी गिरफ्तार।
April 24, 2023

प्रोपर्टी डीलर हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच आरोपी गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के छठी पोखर के निकट घर जा रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक को चाकू गोदकर हत्या कर दिए जाने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस मामले में संलिप्त पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है।

उन्होंने कहा कि छठी पोखर के मुन्नी महतो के घर के सामने 23 अप्रैल को रात में मंजीत यादव अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इस दौरान वहां घात लगाए राम इकबाल उर्फ बुढ़वा ठाकुर के पुत्र गोलू ठाकुर, स्वर्गीय रामबालक ठाकुर के पुत्र हीरा ठाकुर एवं भगवान ठाकुर, कृष्णा महतो के पुत्र अर्जुन महतो तथा राम इकबाल ठाकुर के पुत्र मिट्ठू ठाकुर समेत 7 लोगों ने घेरकर चाकू से सर एवं पेट में हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने मनजीत को डीएमसीएच इलाज के लिए पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई।

Advertisement

सिटी एसपी सागर कुमार झा ने कहा कि वर्ष 2021 में दुर्गा पूजा के अवसर पर आरोपी पक्ष मृतक वादी मंजीत यादव से मारपीट किया था। इसे लेकर मनजीत ने विश्वविद्यालय थाना में 336/21 मामला दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सभी के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…