Home Featured पति के संग बाइक से मायके जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत।
May 11, 2023

पति के संग बाइक से मायके जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र क रामपुरा की रहने वाली महिला पूजा देवी की मौत पति के संग बाइक से मायके कमतौल जाने के क्रम में सड़क हादसे में हो गयी। पंचायत समिति सदस्य रीता देवी के घर इस घटना की जानकारी मिलते ही मुखिया संघ के अध्यक्ष पप्पू चौधरी, सुमन ठाकुर, कृष्ण कुमार ठाकुर सहित पंचायत एवं प्रखंड क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए। पत्नी की मौत से पति सतीश चौबे मायूस हैं।

Advertisement

सतीश चौबे के भाई गणेश चौबे ने बताया कि सतीश अपनी पत्नी पूजा देवी के साथ कमतौल जा रहा था। भरवाड़ा-कमतौल पथ पर जैसे ही बाइक ब्रह्मपुर हाट के पास पहुंची कि सड़क पर बने ठोकर पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इससे पूजा बाइक से गिर गई। बेहोशी हालत में स्थानीय लोगों ने उसे चौक के पास ही एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। वहां से उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच पहुंचते ही चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। खेती-गृहस्थी कर परिवार चलाने वाले घर में हुई इस घटना से आसपास के परिवारों में भी मायूसी है।

इधर, लाश के चंद घंटों में गांव में पहुंचते ही गुरुवार को रामपुरा में मातम छा गया। 20 वर्षीय पुत्र निखिल एवं बीए में पढ़ रही पुत्री लक्की के परवरिश की चिंता से वह और अधिक परेशान हैं।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…