Home Featured जमीनी विवाद में हुए मारपीट में एक ही परिवार के 6 लोग घायल।
May 12, 2023

जमीनी विवाद में हुए मारपीट में एक ही परिवार के 6 लोग घायल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: ज़िले के अलीनगर थाना क्षेत्र के धमसाइन गांव में जमीनी विवाद में हुए मारपीट में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। मारपीट के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई तथा सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अलीनगर में भर्ती कराया गया। जहां से 3 लोगों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया। जहां तीन घायलों का सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने घायलों के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धमसाइन गांव निवासी मो फुलहसन और मो जुबेर आलम के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर गांव में सरपंच के नेतृत्व में पंचायत हुआ और सरपंच ने जमीन के कागज के आधार पर जमीन की नापी कर दोनों पक्षों को अपना अपना पोजिशन दे दिया। लेकिन मो जुबेर आलम को पंचायत का यह फैसला मंजूर नहीं हुआ और उन्होंने मौका का फायदा उठाते हुए फुलहसन के घर पर सुबह 6 बजे तेज धार हथियार से हमला करते हुए 6 लोगों को घायल कर दिया।

Advertisement

वहीं घटना के संबंध में पीड़ित इरशाद ने कहा कि जुबेर आलम को पंचायत का फैसला मंजूर नही हुआ और उसने अपने पुत्र मंजर आलम, अंजर आलम, मजहर आलम, अतहर सहित अन्य लोगों के साथ हमारे घर पर सुबह के 6 बजे हमला कर दिया। जिस वक्त उन लोगों ने हमारे घर पर हमला किया उस वक्त हमारे चाचा मो फूलो आंगन में थे। सभी ने उनको पकड़ कर पिटाई कर दी। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त हमलोग घर में सो रहे थे और उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर हम लोग दौड़ें। लेकिन उनकी संख्या ज्यादा होने के कारण उन लोगों ने हम लोगों की भी पिटाई कर दी।

वहीं इरशाद ने कहा कि तेज धार हथियार से हुए मारपीट के कारण हमारे परिवार के 6 सदस्य घायल हो गए। जिसमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि घायल सदस्य में 4 पुरुष तथा 2 महिला शामिल है। वहीं उन्होंने बताया हमारे पड़ोसी के साथ पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर 4 महीना पहले गांव के सरपंच के नेतृत्व में पंचायत हुआ और दोनों पक्ष को समझाबुझा कर जमीन का पोजिशन कर दिया गया। उसके बावजूद उन लोगों ने हम लोग पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका अच्छी नहीं है।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…