Home Featured बस ने ट्रक में मारी टक्कर, तीन घायल।
January 27, 2024

बस ने ट्रक में मारी टक्कर, तीन घायल।

दरभंगा: जिले के सिमरी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बस ने ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में तीन यात्री घायल हो गए। पूरा मामला दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच पर सिमरी भराठी चौक के बीच का है। सड़क किनारे खड़ी ट्रक को तेज रफ्तार से पटना की ओर से आ रही बस ने टक्कर मार दी। ठोकर लगते ही ट्रक गड्ढे में लुढ़ककर पलट गई। जबकि बस पर सवार सहचालक सहित दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस में जख्मी कुमरपट्टी निवासी सहचालक पप्पू सिंह, गया निवासी अमृता पांडेय और मुजफ्फरपुर निवासी अनुष्का प्रियंका को इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। क्षतिग्रस्त ट्रक के चालक रावड़ी यूपी निवासी नरेंद्र ने बताया कि वह ट्रक से लखनऊ से दरभंगा सोलर पैनल लेकर जा रहे थे। सड़क किनारे ट्रक को खड़ा किया कि पटना से दरभंगा जा रही बस ने ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी, जिससे बस का अगला भाग और ट्रक का पिछला भाग भी क्षतिग्रस्त हो गया। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए।

Advertisement

बस के सहचालक पप्पू सिंह की हालत गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सा अधिकारी डाॅ. सुबोध कुमार ने जख्मियों की हालत को स्थिर बताया है।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…