Home Featured पेट्रोल पंप मालिक से हुए लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार।
4 weeks ago

पेट्रोल पंप मालिक से हुए लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार।

दरभंगा: बिरौल थाना क्षेत्र के सीमावर्ती औराही पेट्रोल पंप के मालिक को गोली मारकर मोटी रकम लूट के मामले में पुलिस ने घटना का उद्भेन कर दो बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने लूटी गयी रकम के साथ दो मोबाइल बरामद की है। दोनों गिरफ्तार अपराधी कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के औराही गांव के ही 21 वर्षीय माधव झा तथा महाराजपुर गांव के 23 वर्षीय कन्हैया कुमार राय बताये गये हैं।

Advertisement

घटना के उद्भेदन होने की जानकारी मंगलवार को एसडीपीओ कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ मनीषचन्द्र चौधरी ने दी। उन्होंने बताया कि 18 जनवरी को 10 बजे रात्रि मे औराही पेट्रोल पंप के मालिक सेरामासुत भारद्वाज दिन भर के बिक्री का 10 लाख की रकम लेकर बुलेट बाइक से घर जा रहा था। इसी बीच घात लगाकर अपराधी ने रेकी करते हुए घर पहुंचने से पहले मुख्य सड़क पर गोली मारकर रकम छिनकर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही छानबीन शुरू कर दी गई। इस मामले में दूसरे दिन पेट्रोल पंप के जख्मी मालिक के फर्द बयान पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी। दिये गये फर्द बयान में पेट्रोल पंप के मालिक ने पैर में गोली मारकर 10 लाख रुपये नगद लूटने का आरोप लगाया था।

Advertisement

तकनिकी एवं मानवीय अनुसंधान के क्रम में घटना में लाईनर सहित पांच बदमाशों की संलिप्तता सामने आयी। छापेमारी के दौरान दो लोगों की गिरफ्तारी की गयी है। बदमाशों के साथ से लूट की 49 हजार नगद, दो खोखे तथा दो बुलेट बरामद किये गये हैं। शेष बदमाश बिरौल थाना के बलिया गांव के मो. आरसी, मो. सरफे तथा कुशेश्वरस्थान महराजपुर के आलोक कुमार सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि आरोपी माधव झा का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। उसके विरुद्ध कुशेश्वर थाना क्षेत्र में आर्मस एक्ट का मामला दर्ज है। इसी प्रकार अन्य चार अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। बता दें कि छापेमारी दल का नेतृत्व एसडीपीओ स्वयं कर रहे थे। वहीं टीम में पुलिस अंचल निरीक्षक सुरेश कुमार राम, कुशेश्वर स्थान थानाध्यक्ष पुअनि राकेश कुमार सिंह सहित थाना के रिजर्व सशस्त्रत्त् बल शामिल थे।

Advertisement
Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…