Home Featured किरतपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख को बदमाशों ने पीट-पीटकर किया घायल, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल।
February 4, 2024

किरतपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख को बदमाशों ने पीट-पीटकर किया घायल, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल।

दरभंगा: किरतपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख इनामुल हक को रविवार की दोपहर कुछ बदमाशों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। घायल पूर्व प्रमुख को इलाज के लिए डीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। उनके बाएं पैर और हाथ में गंभीर चोट है।

Advertisement

परिजनों के मुताबिक यह घटना प्रमुख चुनाव को लेकर घटी है। किरतपुर के जदयू नेता संजय झा ने बताया कि मेरी पत्नी किरतपुर प्रखंड की प्रमुख रही है। अभी अविश्वास के बाद पूर्व प्रमुख इनामुल हक हम लोगों के समर्थन में हैं। उसी को लेकर दूसरे खेमे के जमालपुर के ही कुछ युवक रविवार को कमला बांध पर इनामुल को मारने-पीटने लगे। हल्ला करने पर आसपास के लोग जुट गए, तब सभी बदमाश वहां से भागे। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को बिरौल स्वस्थ केंद्र में भर्ती करवाया गया। वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर जमालपुर थाने में आवेदन दिया गया है। साथ ही उक्त घटना की सूचना बिरौल के डीएसपी को भी दे दी गयी है। वहीं, बिरौल एसडीपीओ मनीष कुमार चौधरी ने बताया कि जमालपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। मारपीट में किरतपुर के पूर्व प्रमुख इनामुल हक घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…