Home Featured भीषण सड़क हादसा में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल।
February 6, 2024

भीषण सड़क हादसा में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल।

दरभंगा: जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें एक की मौत और तीन लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार देर शाम दरभंगा कुशेश्वरस्थान मुख्य सड़क के दोकली गांव के समीप की है, जहां तेज रफ्तार बाइक और ऑटो की टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक सहित ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची बहेरा थाने की पुलिस ने सभी को डीएमसीएच में भर्ती कराया।

Advertisement

वहीं जानकारी हो कि डीएमसीएच में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दरभंगा जिले के दोकली निवासी रूपेश (20) के रूप में की गई। वहीं घायल की पहचान क्रमशः सुमन, सुधीर 22 वर्ष के रूप में की गई। मृतक के नाना कमली लाल देव ने बताया की वो किसी काम से अपने नानी गांव माधोपुर आया था, लेकिन मेरे पास नहीं आया। कुछ देर के बाद मुझे घटना की सूचना मिली, जिसके बाद हमलोग डीएमसीएच आए। आगे उन्होंने बताया की वो कही बाहर के राज्य में रह कर काम करता था।

Advertisement

इस मामले में बहेरा थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना आज शाम की है। घटना की सूचना मिलते ही हमलोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। एक की मौत की बात पर उन्होंने कहा की इसकी सूचना अभी तक हमलोगों को नहीं मिली है।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…