Home Featured मीडिया कप के लीग में आकाशवाणी और डिजिटल मीडिया ने जीते अपने मैच।
February 13, 2024

मीडिया कप के लीग में आकाशवाणी और डिजिटल मीडिया ने जीते अपने मैच।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय परिसर अवस्थित डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में चल रहे 17वीं प्रमंडलीय मीडिया कप के चौथे दिन मंगलवार को लीग के दो मुकाबले खेले गए। पहला लीग मैच आकाशवाणी और इनसाइट मिथिला के बीच खेला गया, जिसमें आकाशवाणी ने 15 रनों से जीत हासिल की। वहीं दूसरा मुकाबला दैनिक भास्कर और डिजिटल मीडिया के बीच खेला गया, जिसमें डिजिटल मीडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल की।

Advertisement

पहले लीग मुकाबले में आकाशवाणी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाये। इसमें दीपेंद्र ने 40 रनों का योगदान दिया। वहीं रमेश ने 28 और विश्वजीत ने 15 रनों का योगदान दिया। इनसाइट की और दुर्गानंद और अभिनव ने दो -दो विकेट प्राप्त किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इनसाइट मिथिला की टीम 20 ओवर में महज 118 रन ही बना सकी । इनसाइट की तरफ से आकाश ने सर्वाधिक 45 रन बनाए जबकि आशुतोष ने 16 और शिव शक्ति ने 13 रनों का योगदान दिया। आकाशवाणी की तरफ से विकास एवं अभिषेक ने 2-2 विकेट लिए।

सोमवार को ही दैनिक भाष्कर एवं डिजिटल मीडिया के बीच दूसरा लीग मैच खेला गया। दैनिक भास्कर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 108 रन बनाए। भास्कर की तरफ से टिंकू ने सर्वाधिक 20 रनों की पारी खेली। वहीं सर्वेश्वर ने 14 रनो का योगदान दिया। डिजिटल मीडिया की तरफ से फैजान 3, रवि 2,और अविनाश ने 1विकेट लिए।

Advertisement

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डिजिटल मीडिया की टीम महज 11.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। डिजिटल की तरफ से अविनाश ने नाबाद 44 रनों का योगदान दिया। वहीं फैजान ने 43 रन बनाए। भास्कर की तरफ से अलिन्दर, टिंकू व आशुतोष ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

बुधवार को पहला लीग मैच राष्ट्रीय सहारा और फ्रेंड्स मीडिया के बीच तथा दूसरा लीग मैच इलेट्रोनिक मीडिया और वेब मीडिया के बीच खेला जाएगा।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …