Home Featured ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार।
February 17, 2024

ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार।

दरभंगा: लहेरियासराय थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सैदनगर से ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। हालांकि तीसरा तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

Advertisement

इस बात की जानकारी देते हुए लहेरियासराय थाने पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पकड़ा गया तस्कर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमी घाट दुर्गा मंदिर चौक निवासी गुंजन कुमार राय और गोलू कुमार महतो है। तलाशी के दौरान दोनों की जेब से कुल 61 पुड़िया ब्राउन शुगर जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि सैदनगर मोहल्ले में ब्राउन शुगर के आने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने सैदनगर स्थित एक एजेंसी के पास गश्ती दल को भेजकर छापेमारी करवायी।

Advertisement

इसमें दो युवकों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली जबकि तीसरा युवक भागने में सफल रहा। पकड़े गए दोनों युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि फरार हुआ युवक मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर जिले में छापेमारी कर रही है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। दरभंगा जिले में ब्राउन शुगर मंगाया जा रहा है और इसे कैसे खपाया जाता है, इससे संबंधित जानकारी प्राप्त की जा रही है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा। इधर पुलिस ने डीडी किट से जांच करने के बाद बताया कि जब्त पुड़िया के अंदर रखा पदार्थ ब्राउन शुगर है। दोनों के पास से 33.74 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया है।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …