Home Featured अपराध की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार।
February 22, 2024

अपराध की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के कुशेश्वर स्थान थाना की पुलिस ने बुधवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे के आसपास गुप्त सूचना मिली कि सतीघाट स्कूल के पास कुछ अपराधी द्वारा किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए जुटे है। इसकी सूचना पुलिस के द्वारा अपने वरीय पदाधिकारी को देते हुए पुलिस अधिकारी सशस्त्र बल के साथ संध्या गस्ती में कुशेश्वर स्थान थाना अध्यक्ष निकले जहा उनलोगो ने देखा की कुछ लोग वहां बैठकर योजना बना रहे है। इसी क्रम में पुलिस ने चार अपराधियो को पकड़ा वही एक अपराधी भागने में सफल रहा। उक्त बातो की जानकारी बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी।

Advertisement

जानकारी देते हुए बिरौल एसडीपीओ उन्होंने बताया की क्रमशः मोहमद मुख्तार अंसारी, आलोक कुमार सिंह उर्फ सोनू सिंह, नीतीश कुमार कन्हैया उर्फ सौरभ सक्सेना और मोहमद आरसी को गिरफ्तार किया वही भागे हुए अपराधी की पहचान बलिया गांव निवासी जहागिर के पुत्र सरफे आलम के रूप में की गई। चारो अपराधी की तलाशी के क्रम में सभी के पास से मोबाइल, मोहमद आरसी के पास से दो मोबाइल और एक लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ।

Advertisement

आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की आरसी और आलोक ने समस्तीपुर के सिघिया में फाइनेंस कंपनी के 89 हजार लूट सहित पेट्रोल पंप मालिक के साथ हुई लूट और गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। आगे उन्होंने बताया की उसी के बयान के आधार पर इस घटना में संलिप्त अपाची बाइक को मोहमद आरसी के घर से बरामद किया गया है। आगे उन्होंने बताया की इन्होंने घटना में लूटी की रकम के बारे में बताया की बैग में एक लाख 56 हजार रुपए थे जिसे हमलोग ने आपस में बाट लिया और टैब, एटीएम कार्ड और पर्स को पिपरा के पास एक तालाब में फेक दिया ताकि ये सामान किसी को ना मिले।

Advertisement

जानकारी हो की मोहमद आरसी पर दरभंगा के कुशेस्वर स्थान सहित बिरौल थाना में कई अपराधिक मामले दर्ज है। वही आलोक के ऊपर कुशेश्वर स्थान सहित समस्तीपुर के सिघिया थाने को मिलाकर दो मामले दर्ज है। चारो की गिरफ्तारी को लेकर गठित छापेमारी दल ने पुलीस अवर निरीक्षक सह कुशेश्वर स्थान थाना अध्यक्ष्य राकेश कुमार , पुलिस अवर निरीक्षक शंभू प्रसाद ठाकुर, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कुमार शर्मा सहायक अवर निरीक्षक अजीत टोपो सहित सशस्त्र बल एवं तकनीकी सेल के कर्मी थे। बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया की सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …