Home Featured एनडीए के लोकसभा चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ।
March 20, 2024

एनडीए के लोकसभा चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के दरभंगा लोकसभा कार्यालय का शुभारंभ जिले के बहादुरपुर में हुआ। बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी, दरभंगा के सांसद डॉ गोपाल ठाकुर, पूर्व मंत्री, मधुबन विधायक और क्लस्टर प्रभारी राणा रणधीर सिंह, द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया गया।

मौका पर बोलते हुए बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दरभंगा सहित पूरे देश में विकास का नया अध्याय लिखा जा रहा है। सांसद के बीते पांच साल के कार्यकाल में दरभंगा विकास के नए आयाम को छू रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद डॉ गोपाल ठाकुर दरभंगा के विकास के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहें है।

Advertisement

दरभंगा सांसद डॉ गोपाल ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय जनत्रांतिक गठबंधन एकजुट होकर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है। देशभर में पीएम नरेंद्र मोदी की जन-कल्याणकारी योजना और विकास की गारंटी पर लोगों को अटूट विश्वास है। देश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानसेवक के रूप में कमान संभालेंगे।

पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व के सामने विपक्ष पूरी तरह हताश और निराश है। सभी एनडीए कार्यकर्ता जोश और मजबूती के साथ चुनाव के लिए तैयार हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हो रहे विकास पर जनता फिर मुहर लगाएगी। अबकी बार 400 के पार का संकल्प पूरा होगा।

Advertisement

दरभंगा नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि देश में हुए ऐतिहासिक विकास कार्यों की बदौलत इस बार के आम चुनाव में दरभंगा संसदीय सीट के साथ-साथ बिहार की सभी चालीस सीट पर एनडीए प्रत्याशी रिकॉर्ड मत से चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि दरभंगा में बीते 5 साल में ऐतिहासिक विकास हुआ है। आने वाले दिनों में दरभंगा का परिदृश्य बदल जाएगा।

जाले विधायक जीवेश कुमार ने एक के बाद एक दर्जनों परियोजना का नाम लेते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार दरभंगा में इतनी संख्या में बड़ी परियोजना को स्वीकृति दी गई है। उन्होंने कहा कि दरभंगा के विकास के लिए सांसद डॉ.गोपाल ठाकुर हमेशा तत्पर रहें है। भाजपा जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी ने कहा कि दरभंगा के एनडीए के कार्यकर्ता पूरी जोश के साथ चुनाव में उतर चुके हैं। दरभंगा लोकसभा सीट हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

Advertisement

भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेंदु झा बालाजी ने कहा कि पिछली बार गोपालजी ठाकुर 2 लाख 69 हजार मतों से जीते थे। पर इसबार जो माहौल है, उसमें इसबार गोपालजी ठाकुर चार लाख से अधिक मतों से जीतेंगे।

जेडीयू जिलाध्यक्ष गोपाल मंडल ने कहा कि एनडीए के बैनर तले इसके सभी घटक दल आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य के सभी 40 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। महागठबंधन का सुपरा साफ हो जाएगा। लोजपा(रा) के जिलाध्यक्ष देवेंद्र झा ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार के बीते 10 साल में देश का अभूतपूर्व विकास हुआ है। बीते 5 साल में सांसद डॉ गोपाल ठाकुर जिनके नेतृत्व में दरभंगा का कायाकल्प हो गया है।

Advertisement

कार्यक्रम के दौरान एनडीए के सभी वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकर्ता सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …