Home Featured कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।
3 weeks ago

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर बवाल काटा. पुलिस पर पथराव किया. कई पुलिस कर्मी घायल हो गए. पुलिस ने कुछ उपद्रवियों को हिरासत में लिया है.

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिरौल थाना क्षेत्र स्थित हाटी गांव का वशी अहमद और बलराम पासवान एक बाइक पर सवार होकर बिरौल की ओर जा रहे थे. शिव शक्ति पेट्रोल पंप के पास पुलिस के कैदी वैन से टक्कर हो गयी. दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े. दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने बलराम को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल के बाहर दोनों को लवारिस हालत में छोड़कर निकल गए. स्थानीय लोगों की पहल पर वशी अहमद को इलाज के लिए बिरौल अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया.

Advertisement

पुलिस द्वारा घायल को छोड़कर चले जाने की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो गये. एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि कुछ लोग बिरौल थाना और बिरौल अस्पताल के आसपास प्रदर्शन कर रहे थे. उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया गया. लेकिन हाटी गांव के पास हो रहे हंगामे के शांत करने जब पुलिस पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों ने आने जाने वाले लोगों के साथ मारपीट की. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.कुछ पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेजों को खंगाला गया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि ओवर स्पीड होने के कारण बाइक पहले ऑटो में टक्कर मारा है उसके बाद कैदी वैन से जा टकराया. बलराम पासवान की मौत अस्पताल लाने के क्रम में हो गई. पोस्टमार्टम के लिए शव को डीएमसीएच भेज दिया गया है. घायल वशी अहमद का प्राथमिक उपचार करने के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …