Home Featured दरभंगा में सांसद ने किया मोदी संग बिहार ऐप का लोकार्पण।
3 weeks ago

दरभंगा में सांसद ने किया मोदी संग बिहार ऐप का लोकार्पण।

दरभंगा: भारतीय जनता पार्टी दरभंगा लोक सभा कार्यालय में मोदी संग बिहार ऐप का लोकार्पण सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर के ने किया। मौके पर सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि एनडीए के परिश्रमी कार्यकर्ताओं ने अद्भुत मिसाल पेश कर पूर्व में सफलता हासिल की थी और विकास व गरीब कल्याण की नीतियों को लोगों तक पहुंचाया, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे है। वहीं प्रतिद्वंदी परिवार को लेकर आगे बढ़ रहा है। 40 दिन हमें न रुकना है न थकना है, अबकी बार 400 पार, दरभंगा में अब की बार 5 लाख पार के लक्ष्य को चरितार्थ करना है। सारी गारंटी हो रही है पूरी बिहार के लिए मोदी ही जरूरी, 2.5 करोड़ जनधन खाते खुले, 30000 किलोमीटर से अधिक ग्रामीण सड़को का निर्माण या उन्न्यांव,1.6 करोड़ से अधिक शौचालय का निर्माण, मखाना प्रोसेसिंग केंद्र खुलने से बढ़ी मिथिला के किसनों की कमाई, 31 .4 करोड़ एलपीजे कनेक्शन महिलाओं को स्वस्थ जीवन का उपहार, पीएम कौशल विकास योजना के अंतर्गत 10 लाख से अधिक लोगो को मिला प्रशिक्षण इस सभी कार्य को लोगों तक पहुंचाए।

Advertisement

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी के द्वारा किया गया। हरि सहनी ने कहा जमीन पर भाजपा के लिए बढ़ता जनसमर्थन स्पष्ट दिख रहा है। मोदी सरकार के पिछले वर्षो में आम जन जीवन में हुए व्यापक परिवर्तन के फलस्वरूप आज भारत विश्व के अग्रिम पक्ति के देशों में गिना जा रहा है। यही कारण है कि जन-जन के हृदय में आज भाजपा का एक विशिष्ट स्थान बन गया है। बैठक में बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी, केवटी विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा, जिला प्रभारी उमेश कुशवाहा, अमरनाथ गामी, मनीष जयसवाल, चुनाव संचालन समिति के सभी सदस्य के साथ जिला के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …