Home Featured स्वास्थ्य कारणों से चुनाव कार्य में विमुक्ति के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने स्वास्थ्य जाँच टीम का किया गठन।
April 4, 2024

स्वास्थ्य कारणों से चुनाव कार्य में विमुक्ति के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने स्वास्थ्य जाँच टीम का किया गठन।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिलाधिकारी दरभंगा राजीव रौशन आदेशानुसार दरभंगा जिला अन्तर्गत लोक सभा आम निर्वाचन 2024 के अवसर पर चुनाव कार्य में नियुक्त किये गए कर्मियों हेतु कार्मिक कल्याण कोषांग कार्यरत है।

Advertisement

उक्त कोषांग में चार सदस्यीय मेडिकल टीम भी शामिल है,विदित हो कि चुनाव कार्य में नियुक्त कर्मियों के द्वारा असाध्य रोग/ दुर्घटना ग्रस्त/विकलांग एवं अन्य बीमारी के आधार पर चुनाव कार्य से विमुक्त करने हेतु जिला कार्मिक कोषांग, दरभंगा को आवेदन दिया जा रहा है।

 मेडिकल टीम द्वारा पेंशनर भवन (समाहरणालय परिसर, दरभंगा) में 12 अप्रैल से 15 अप्रैल 2024 तक पूर्वाह्न 10:00 बजे से 5:00 बजे शाम तक वैसे कर्मियों की स्वास्थ जाँच किया जायेगा।

Advertisement

उन्होंने बीमारी के कारण चुनाव कार्य करने में सक्षम नहीं होने का आवेदन दिया है। मेडिकल टीम द्वारा वैसे कर्मियों का स्वास्थ्य जाँच कर वरीय पदाधिकारी कार्मिक कोषांग-सह-अपर समाहर्त्ता,विभागीय जाँच, दरभंगा को प्रतिवेदित करेंगे। चिकित्सा दल के सलाह के अनुसार ही कर्मियों को चुनाव कार्य से मुक्त करने की कार्यवाई की जायेगी।

Advertisement
Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …