Home Featured परिवार लाओ और परिवार बचाओ की नीति को पूरी तरह नकार देगी जनता: गोपालजी ठाकुर।
April 19, 2024

परिवार लाओ और परिवार बचाओ की नीति को पूरी तरह नकार देगी जनता: गोपालजी ठाकुर।

दरभंगा: दरभंगा के सांसद सह एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दरभंगा व बिहार की जनता जंगलराज को भगाओ, भाजपा (एनडीए) लाओ की नीति के साथ आगे बढ़ चुकी है। जनता परिवार लाओ और परिवार बचाओ की नीति को पूरी तरह नकार देगी। उन्होंने कहा कि राजद गठबंधन में जनता का नहीं सिर्फ और सिर्फ एक ही परिवार का ही विकास हुआ है।

Advertisement

सांसद डॉ. ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता व उनके प्रति जनता के असीम उत्साह से राजद व इंडी एलायंस हताश व निराश है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद के साथ पीएम मोदी के नेतृत्व में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए रिकार्ड जीत दर्ज करेगी, इस चुनाव में भी घमंडिया गठबंधन का सुपड़ा साफ हो जाएगा।

Advertisement

सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार गरीब, युवा, किसान, महिला के सर्वांगीण विकास पर केंद्रित रही है। उन्होंने कहा कि 2024 का यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है, विकसित और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है, मोदी जी के मजबूत इच्छा शक्ति में भाजपा व एनडीए गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ नए भारत के निर्माण हेतु आगे बढ़ रही है।

Advertisement

सांसद ने कहा कि पूरे देश में मोदी की गारंटी की लहर चल रही है, जो भाजपा व एनडीए के प्रचंड जीत का परिचायक है। उन्होंने कहा कि बीते दस वर्षों में सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ 140 करोड़ देशवासियों के कल्याण सुनिश्चित किया गया है, जो ऐतिहासिक, अविस्मरणीय और अकल्पनीय है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …