Home Featured शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।
4 weeks ago

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां शॉर्ट सर्किट से लगी आग में करीब आधे दर्जन से अधिक लोगों का आशियाना छिन गया।

Advertisement

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर कड़ी धूप में जब लोग अपने घरों में आराम कर रहे थे। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट से पंकज मंडल के घर में अचानक आग लग गई। लोग जबतक कुछ समझ पाते तबतक आग की लपटे तेज़ हो गई और आसपास के घरों को भी अपने आगोश में ले लिया। इस भीषण अगलगी में पंकज मंडल, संतोष मंडल, दाई सुंदरी देवी, विश्वनाथ मंडल, सोनू मंडल, चंद्रशेखर मंडल, राहुल मंडल, रघुवीर मंडल, मोहन मंडल, पिंटू मंडल एवं राजा मंडल का घर जलकर राख हो गया।

Advertisement

वहीं घर में रखे गैस सिलेंडर में आग पकड़ लिया और तेज धमाके के साथ विस्फोट कर गया। ग्रामीणों ने काफी मसक्कतों के बाद आग पर काबू पाया।

जब की स्थानीय लोगों में अग्निशामक दल के विरुद्ध काफी आक्रोश देखा गाय। लोगों ने बताया कि सूचना देने के करीब दो घंटे के बाद अग्निशामक दल पहुंची।

Advertisement

मौके पर बहादुरपुर के सीओ, पतोर थानाध्यक्ष शिवनारायण कुमार ने पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

इस दौरान पंचायत समिति सदस्य बुलचुल पासवान, हरी पासवान, प्रवीण यादव, कैलाश सिंह, ओम प्रकाश मंडल, अमरजीत मंडल आदि पीड़ितों के मदद में तत्पर दिखे।

Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…