Home Featured तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।
3 weeks ago

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असगांव के पास से बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि गत दो मई की रात लगभग आठ बजे बबलू अपने मित्र बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक निवासी सुमित रंजन के जन्मदिन में शामिल होने गया था। लगभग 11 बजे रात में बबलू के पिता ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो बबलू ने कहा कि वह रात में अपने मित्र के घर पर ही रुकेगा। सुबह में घर वापस आ जाएगा।

Advertisement

सुबह में जब बबलू के मोबाइल पर फोन किया गया तो उसका फोन स्विच ऑफ बताने लगा। उसके बाद बबलू के मित्र सुमित रंजन को फोन किया गया तो उसका भी मोबाइल स्विच ऑफ था। उसके बाद बबलू के परिजनों ने खोजबीन शुरू की। सभी जगह पता लगाया। सुमित के घर पर जाकर उसकी मां व बहन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी दोस्त कहां गये हैं, इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है। फिर बबलू के पिता ने इस बात की लिखित शिकायत बहादुरपुर थाने में की। इसमें उन्होंने चट्टी चौक निवासी सुमित रंजन, लहेरियासराय थाने के बंगाली टोला निवासी अभिषेक सौरभ, सैदनगर निवासी शिवम राउत, बरहेता निवासी अंकित कुमार व गोपू नाम के एक युवक पर हत्या की आशंका जतायी। उसके बाद पुलिस संदिग्ध लोगों के बारे में पता करने लगी। इसी क्रम में पुलिस आरोपित सुमित रंजन की मां व बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो मई को आरएस टैंक पोखर के भिंडा पर बबलू के साथियों ने बर्थडे पार्टी मनाई। वहीं पर किसी बात को लेकर बबलू से दोस्तों की झड़प हो गई। इसी दौरान बबलू की हत्या कर दी गई और उसके शव को छुपाकर रख दिया गया। जब पुलिस तेजी से छानबीन करने लगी तो आरोपितों ने उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया। बबलू के पिता बेंता चौक पर जांच घर चलाते हैं। बबलू दो भाइयों में छोटा भाई था। बड़ा भाई इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। रविवार को बबलू को नीट का एग्जाम देना था, परंतु परिजनों को उसका शव मिला।

Advertisement

इधर, इस संबंध में बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपित सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …