Home Featured नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय: चिराग पासवान।
3 weeks ago

नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय: चिराग पासवान।

दरभंगा: वर्तमान सांसद सह एनडीए के लोकसभा प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर के पक्ष मे लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान तथा पूर्व केम्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दरभंगा में दो।जनसभाएं की।

Advertisement

जिले के हनुमाननगर प्रखंड के डीलाही और मनीगाछी के राघोपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा कि कहा कि जैसे सूरज का उगना तय है, वैसे ही नरेंद्र मोदी का भी उगना तय है। उन्होंने कहा कि जो पिछली बार जीरो पर आउट थे, वे इस बार भी जीरो पर ही आउट होंगे।

Advertisement

गोपालजी ठाकुर के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि तीन चरणों का चुनाव हो चुका है, जिससे पता चलता है कि मोदी तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बन रहे हैं। उन्होंने कहा था कि जब भारत सशक्त राष्ट्र बनेगा तो देश का हर एक गांव विकसित होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने का काम किया है। आज से एक दशक पहले तक कोई नहीं जानता था कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था कैसी है, लेकिन आज हमारे देश की दुनिया की अर्थव्यवस्था बेकार हो गई है।

उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि ना संविधान को खतरा है और ना ही राष्ट्र को। उन्होंने कहा कि संविधान एवं राष्ट्रवाद को समाप्त करने का नारा विरोधी द्वारा समाज में फैलाया जा रहा है जिससे सावधान रहने की जरूरत है।

Advertisement

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि चिराग पासवान मोदी के हनुमान हैं। हर सीट पर मोदी ही हैं, इसलिए एक वोट मोदी को दिया जाएगा। मंत्री हरि साहनी ने कहा कि देश में अमन चैन गरीबों के सपनों के साथ ही विकसित भारत के लिए नरेंद्र मोदी की सरकार को जिताने के लिए लोगों ने मन बनाया है।

सभा के दौरान मंच संचालन लोजपा (रा) के प्रदेश महासचिव प्रदीप ठाकुर ने किया।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …