Home Featured पुलिस ने हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार, पिस्टल और मैगजीन के साथ 16 जिन्दा कारतूस बरामद।
May 19, 2024

पुलिस ने हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार, पिस्टल और मैगजीन के साथ 16 जिन्दा कारतूस बरामद।

दरभंगा: जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में विशेष छापामारी के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो अपराधकर्मियों को एक पिस्टल, दो मैगजीन और 16 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

Advertisement

इस संबंध में जानकारी देते हुए बिरौल के एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि विशेष छापामारी के क्रम में कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के बहोरवा डीहवार स्थान के निकट संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को रोककर उसका नाम-पता पूछा गया। पूछने पर वह अपना नाम गणेशजी यादव के पुत्र अभिनव कुमार बताया और तिलकेश्वर थाना क्षेत्र के चिंगरी गांव का रहने वाला बताया। तालाशी लेने पर उसके पास से एक लोडेड पिस्टल, जिसे अनलोड करने पर 05 जिन्दा कारतूस, एक लोडेड मैगजीन, जिसे अनलोड करने पर 05 जिन्दा कारतूस, दो अलग से जिन्दा कारतूस, एक वीवो कम्पनी का काला रंग का एंड्राइड मोबाईल बरामद किया गया। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्त अभिनव कुमार द्वारा बताया गया कि वह चिंगरी गांव में ग्रामीण बैंक का सीएसपी चलाते हैं।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभिनव कुमार के निशानदेही पर कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के पचहारा बुजुर्ग गांव निवासी स्व0 रामकुमार यादव के पुत्र चंदन कुमार यादव को उसके घर से एक मोबाईल एवं चार जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो मैगजीन, सोलह जिन्दा कारतूस तथा दो मोबाईल बरामद किया है। गिरफ्तार दोनों ही अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है।

Advertisement

एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि विशेष छापामारी टीम में कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, पुअनि केसरी नंदन राम, पुअनि मनोज कुमार शर्मा, पुअनि शंभु ठाकुर, पुअनि नंदेश्वर सहनी, चौकीदार रिसू कुमार, अभिनाश रौशन तथा चौकीदार सुमित कुमार सिंह मौजूद थे। पूछताछ के बाद और प्रक्रिया के बाद दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…