Home Featured ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत।
May 20, 2024

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर दोनार गुमती के पास रविवार की देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के धोई-दीवारी गांव निवासी लक्षण राम (50) के रूप में हो सकी। बताया जाता है कि वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

Advertisement

बताया जाता है कि सूचना मिलने पर बहादुरपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक मृतक की पहचान नहीं होने पर शव की फोटोग्राफी करा उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने चौकीदार मनीष पासवान, कैलाश पासवान एवं बिशो पासवान को फोटो के माध्यम से मृतक की पहचान कराने का निर्देश दिया। चौकीदार अगल-बगल के गांव पहुंचकर फोटो के माध्यम से मृतक की पहचान करने में जुट गए। घटना की जानकारी सदर थाने के चौकीदार राजा यादव व अजय पासवान आदि को भी दी गई। सोमवार को सदर प्रखंड के धोई चौक पर तस्वीर देखकर मृतक के एक परिचित ने उसकी शिनाख्त की।

Advertisement

हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। रोते-बिलखते लोग डीएमसीएच पोस्टमार्टम विभाग पहुंचे। यहां सत्यापन के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। परिजन रंजन राम ने बताया कि लक्ष्मण रविवार की शाम घर से बहन निर्मला देवी के यहां बेंता जाने के लिए निकला था। दोनार गुमटी से वो रेलवे ट्रैक किनारे होकर पैदल जा रहा होगा। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया होगा। उन्होंने बताया कि मृतक के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…