Home Featured तेज आवाज में अश्लील गाना बजा रहे डीजे को पिकअप सहित पुलिस ने किया जब्त।
May 22, 2024

तेज आवाज में अश्लील गाना बजा रहे डीजे को पिकअप सहित पुलिस ने किया जब्त।

दरभंगा: दरभंगा में तेज आवाज में अश्लील गाना बजाने वाले डीजे संचालकों के खिलाफ पुलिस की सख्त कारवाई सामने आई है। मामला दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड के सिमरी थाना का है, जहां पुलिस ने बिरदीपुर गांव से तेज आवाज में अश्लील गाना बजा रहे पिकअप सहित डीजे को जब्त कर लिया गया। पुलिस को आता देख अनन्या धमाल साउंड कमरौली के संचालक मौके से भागने में सफल रहे। इस मामले में सिमरी पुलिस ने डीजे मालिक, पिकअप चालक, पिकअप मलिक सहित शादी के आयोजक लड़का पक्ष के खिलाफ सिमरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

पुलिस डीजे संचालक को ढूंढ रही है। बताया गया है कि बिरदीपुर में शादी समारोह में डीजे पर तेज आवाज में अश्लील गाने बजाए जाने की सूचना मिलते ही सिमरी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार वहां अश्लील बाजा बजाने से मना करने वाले इसका विरोध कर रहे थे।

Advertisement

पुलिस ने लोगों को शांत कराया। डीजे सिस्टम को जब्त कर लिया गया। साउंड सिस्टम से युक्त डीजे पर अनन्या धमाल साउंड स्थान कमरौली मलिक विकास का बोर्ड लगा हुआ है। सिमरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…