Home Featured थाना से फर्जी वोटिंग के आरोपियों को जबरन छुड़ाने के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार।
May 24, 2024

थाना से फर्जी वोटिंग के आरोपियों को जबरन छुड़ाने के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: जाले थाने में उपद्रव मचाकर फर्जी वोटिंग के आरोपियों को जबरन छुड़ाने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान जाले थाने के देवरा बंधौली के मो. अब्दुल रहीम के पुत्र मो. शहनवाज आलम (32) तथा इसी थाने के छोटी महुली निवासी सफी अहमद के पुत्र मो. इश्तेयाक उर्फ टुन्नू (52) के रूप में की गयी है। पूछताछ में दोनों ने थाने पर हुए उपद्रव में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

Advertisement

पुलिस ने दोनों को अभियुक्त बनाते हुए गिरफ्तार कर शुक्रवार को पुलिस की अभिरक्षा में लहेरियासराय कोर्ट भेजा, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस की विशेष टीम अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। यह गिरफ्तारी कमतौल पुलिस अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर उदय शंकर के नेतृत्व में जाले, कमतौल, केवटी, रैयाम, सिमरी और सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष एवं पुलिस के जवानों ने की।

Advertisement

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि ये दोनों नामजद अभियुक्त हैं। उन्होंने कहा कि विशेष अनुसंधान दल ने वीडियो फुटेज के आधार पर इन दोनों को गुरुवार की रात उनके घर से गिरफ्तार किया है। इससे पहले दो आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस तरह अब तक कुल चार आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। एसएसपी ने कहा कि इस घटना में संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है। मामले में कुल 24 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कोर्ट से वारंट मिला हुआ है।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…