Home Featured मांगों पर शीघ्र निर्णय नही लिया गया तो हड़ताल पर जाएंगे पेट्रोलियम डीलर्स।
May 25, 2024

मांगों पर शीघ्र निर्णय नही लिया गया तो हड़ताल पर जाएंगे पेट्रोलियम डीलर्स।

दरभंगा: दरभंगा जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की बैठक शनिवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदीप ठाकुर ने पेट्रोल पंपों का कमीशन बढ़ाने, डीटीओ लाइसेंस का नवीकरण जल्द करने व निर्वाचन कार्य में आवांटित तेल की बकाया राशि के जल्द भुगतान की मांग की। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि एसोसिएशन की मांगों पर अगर डीटीओ व जिला प्रशासन ने शीघ्र निर्णय नहीं लिया तो वे लोग हड़ताल करने को बाध्य होंगे।

Advertisement

वहीं एसोशिएशन के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पंकज कुमार पराशर ने कहा कि ताराकांत ठाकुर एवं रामाश्रय चौधरी के सुपौल पेट्रोल पंप पर स्थानीय प्रशासन द्वारा निर्वाचन कार्य के लिए तेल लेने के क्रम में की गई अभद्रता एवं मारपीट की घटना की शीघ्र जांच कर दोषियों पर अविलंब कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement

मौके पर एसोसिएशन की नयी कार्यकारणी का गठन किया गया। इसके संरक्षक मंडल में अशोक मित्तल, उमर फारूक रहमानी, डॉ. शिवकिशोर राय, तेज नागममि, सुशील बैरोलिया तथा पंकज कुमार पराशर को शामिल किया गया है।

Advertisement

कार्यकारणी में अध्यक्ष संजीव ठाकुर, उपाध्यक्ष मो. सरफराज, केएस रहमानी, गोपाल कुमार, प्रदीप ठाकुर, सैयद शाहिद हसनैन, राहुल भारद्वाज, राम प्रवेश, रुद्रकांत मिश्र, सचिव संदीप कुमार राय तथा कोषाध्यक्ष के पद पर संजीव कुमार ठाकुर के नाम पर मुहर लगी।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…