Home Featured बेटे के नाबालिग दोस्त पर आया दिल तो चार बच्चों और पति को छोड़ प्रेमी संग भागी महिला।
4 weeks ago

बेटे के नाबालिग दोस्त पर आया दिल तो चार बच्चों और पति को छोड़ प्रेमी संग भागी महिला।

 

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: प्यार अंधा होता है, यह कहावत अभी तक अक्सर चरितार्थ होता दिखता है। ऐसे प्रेमी जोड़े को न जात-पात, न रिश्ते नाते और न ही उम्र का बंधन दिखता है। न ही उन्हें परिवार और समाज का ख्याल रहता है।

Advertisement

कुछ ऐसा ही मामला इन दिनों दरभंगा और समस्तीपुर दोनों जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरभंगा जिले की रहने वाली चार बच्चों की एक माँ को समस्तीपुर के रहने वाले एक नाबालिग लड़के से प्रेम हो गया। जिस लड़के से महिला को प्रेम हुआ, वह लड़का महिला के बेटे का दोस्त है।

Advertisement

फोन पर शुरू हुई बातचीत से प्रेम ऐसा परवान चढ़ा कि दरभंगा जिला की रहने वाली एक 40 वर्षीया महिला अपने 4 बच्चों व पति को छोड़ कर अपने प्रेमी के घर समस्तीपुर जिले के हसनपुर पहुंच गई। हालांकि प्रेमी नाबालिग है। फिर भी महिला अपने नाबालिग प्रेमी के घर पर पहुंच कर उसके साथ निकाह कर घर बसाने की बात पर अड़ी हुई है। प्रेमी भी महिला के साथ निकाह कर के घर बसाने के लिए सहमत है। हालांकि लड़का के घर वाले इस निकाह पर सहमत नहीं है।

Advertisement

हालांकि अभीतक यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है और न ही महिला अथवा लड़के के परिजनों द्वारा कोई मामला दर्ज करवाया गया है। ऐसे में अब देखना यह है कि महिला के घर वालों एवं नाबालिग प्रेमी के घर वालों के विरोध के बीच महिला अपने प्रेमी के साथ निकाह कर अपना घर बसा पाती है या नहीं।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…