Home Featured एक साल से ज्यादा नहीं चल पाएगी एनडीए की सरकार: पप्पू यादव।
3 weeks ago

एक साल से ज्यादा नहीं चल पाएगी एनडीए की सरकार: पप्पू यादव।

दरभंगा: पूर्णिया से नव निर्वाचित सांसद पप्पू यादव शुक्रवार को दरभंगा पहुंचे। जहां उनके समर्थकों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर जीत का जश्न मनाते हुए पप्पू यादव ने समर्थकों को लड्डू खिलाकर जीत की बधाई दी।

Advertisement

पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को बहुमत नहीं दिया है। यह इस वजह से क्योंकि उनके नाम पर चुनाव लड़ा गया। उनके नाम पर 65 से 70 सीट कम आए। 400 पार की बात तो छोड़िए बहुमत भी नहीं मिला। वह अपनी सरकार भी नहीं बना पाए।

Advertisement

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चल पाएगी। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू गांधी विचारधारा के लोग हैं। वही उन्होंने कहा कि 2024 के नवंबर में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। क्योंकि उनको लग रहा है कि लोकसभा में जो सीट मिली है। अगर विधानसभा का चुनाव 2024 में होगा तो परिणाम उनके अनुरूप आएगा। वहीं, उन्होंने चंद्रबाबू नायडू के संदर्भ में कहा कि जब उनको लगेगा कि साउथ में मोदी का असर गलत हो रहा है तो नायडू भी भागेंगे।

Advertisement

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे की आप देश के प्रधानमंत्री हैं। आप नीतिगत बात और रोजगार पर बात करेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा। आप गरीबों की बात करें। गरीबी खत्म करने की बात करिए। हाथ जोड़कर कहता हूं हिंदू मुस्लिम की राजनीति छोड़ दीजिए। वहीं, उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद और अपेक्षा रखता हूं नीतीश और चंद्रबाबू नायडू से कि NDA की सरकार में हिंदू मुसलमान की राजनीति नहीं होगी।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…