Home Featured नीट के बाद अब आईआईटी एडवांस में ओमेगा के बच्चों ने बिखेरा जलवा।
2 weeks ago

नीट के बाद अब आईआईटी एडवांस में ओमेगा के बच्चों ने बिखेरा जलवा।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: सफलता की गारंटी का पहचान बनते जा रहे शहर के मिर्जापुर स्थित ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने नीट 2024 में जबरदस्त सफलता के बाद अब आईआईटी एडवांस 2024 में भी अपना जलवा बिखेरा है। रविवार को आये परीक्षा परिणाम में बच्चों ने अपनी मेहनत और संस्थान के उचित मार्गदर्शन से ऐतिहासिक सफलता प्राप्त कर अपने सपनों को हकीकत कर दिखाया है। संस्थान के आठ से अधिक बच्चों ने आईआईटी में अपना नामांकन सुनिश्चित किया है।

Advertisement

संस्थान की छात्रा संस्कृति मिश्रा ने अपनी श्रेणी में ऑल इंडिया रैंक 146 प्राप्त कर राज्यभर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। संस्थान के अपूर्वा ने अपनी श्रेणी में ऑल इंडिया रैंक 4132 तथा प्रियांशु ने अपनी श्रेणी में 4335 रैंक प्राप्त कर सफलता का परचम लहराया है। वहीं पूजा, प्रतीक, एहसान अली व रूपेश सहित कई अन्य बच्चों का भी परिणाम जबरदस्त रहा है।

Advertisement

बताते चलें कि संस्थान ने अपनी स्थापना से अभी तक 160 से अधिक बच्चों का देश के विभिन्न आईआईटी में एवं 326 से अधिक बच्चों का देश के विभिन्न एनआईटी में चयन करवा चुका है।

संस्थान के चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि आईआईटी के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर ने पूरे राज्य में श्रेष्ठता सिद्ध किया है जो सम्पूर्ण मिथिला के लिए गौरव की बात है।

Advertisement

संस्थान के चेयरमैन ने बताया कि इस बड़ी सफलता के पीछे संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे की अथक मेहनत एवं संस्थान के सभी शिक्षकगण का पूर्णत: समर्पित एवं संकल्पित योगदान है।

संस्थान के एमडी सुमित चौबे ने बताया कि आईआईटी में इस तरह का रिजल्ट देना किसी भी संस्थान के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होता है।

उन्होंने कहा कि अब शहर के साथ-साथ गांव के बच्चे भी आईआईटी जा सकते हैं यह संस्थान के बच्चों ने साबित कर दिखाया है।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…