Home Featured दरभंगा में लगातार बढ़ी लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश।
June 16, 2024

दरभंगा में लगातार बढ़ी लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: दरभंगा में हाल के दिनों में अचानक बढ़ी लूट एवं छिनतई आदि घटनाओं ने दरभंगा पुलिस के इकबाल पर बड़ा सवाल खड़ा दिया था। लग रहा था मानो अपराधियों में रत्ती भर का भी खौफ नहीं बचा हो।

Advertisement

पर जब सवाल पुलिस के इकबाल पर आया तो पुलिस ने भी अपनी पूरी ताकत लगा दी और हाल के दिनों में हुए चार लूटकंडों का अंजाम देने वाले गिरोह का उद्भेदन कर लिया। इस गिरोह द्वारा योजनाबद्ध तरीके से लूटकंडों को अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष अन्य की गिरफ्तारी केलिए पुलिस की छापेमारी जारी है। इसकी जानकारी रविवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य ने दी।

पुलिस ने इन घटनाओं में संलिप्त चार अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी कर उनकी निशानदेही पर लूटे हुए सामान की बरामदगी भी की है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त एक देशी पिस्तौल के साथ दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त दो बाइक एवं वादी से लूटा समान भी बरामद हुआ है।

Advertisement

सिटी एसपी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 02 मई को मोरो थाना क्षेत्र के रामस्वरूप चौक के निकट सनी मंडल और उनकी पत्नी के साथ हुई लूट की घटना, विशनपुर थानाक्षेत्र के मुस्तफापुर में उपेंद्र साह से हुई लूट, सिमरी थाना क्षेत्र के एकमी शोभन बाईपास में 7 जून को शिक्षक वीरेंद्र यादव तथा इसी रोड में 8 जून को अमित कुमार, उनकी पत्नी एवं भाभी के साथ हुए लूटकंडों का पुलिस ने सफल उदभेदन कर लिया है।

Advertisement

गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान केवटी थानाक्षेत्र के चतरा निवासी धर्मेंद्र यादव, बहादुरपुर थानाक्षेत्र के एकमीघाट चांडीह निवासी मो0 रफे, विशनपुर थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर निवासी चंदन यादव तथा मुस्तफापुर निवासी महेश यादव के रूप में हुई है।

सिटी एसपी ने बताया इस गिरोह के मास्टरमाइंड अभिनंदन यादव के साथ गिरोह के अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…