Home Featured संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से कर दी पिता की हत्या।
June 17, 2024

संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से कर दी पिता की हत्या।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के नेयाम छतौना गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। संपत्ति विवाद को लेकर एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की निर्ममता से हत्या कर दी है। मृतक की पहचान गांव के 65 वर्षीय पवित्र राय के रूप में हुई है। वहीं हत्या का आरोप मृतक के बड़े पुत्र मुकेश राय पर लगा है। घटना के बाद आरोपी पुत्र अपने पत्नी और बच्चों सहित फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही हायाघाट थाना की पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Advertisement

वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। बताया जाता है कि सम्पत्ति बंटवारा को लेकर मृतक का बड़े पुत्र के साथ करीब दो वर्षों से विवाद चल रहा था। इसी आक्रोश में आरोपी पुत्र ने बंद घर मे अपने पिता को अकेला पाकर तेज धारदार हथियार से हत्या कर दिया।

Advertisement

घटना के सम्बंध में मृतक की छोटी पुत्रवधू रंगीला देवी ने बताया वह भी घटना के समय घर मे मौजूद नही थी। वह अपने मायके सीतामढ़ी में थी। ग्रामीणो से मिली जानकारी के बाद वह दरभंगा पहुँची है जहां घर मे खटिया पर उसके ससुर पवित्र राय का खून से सना शव पड़ा हुआ था और घर का सारा सामान भी गायब था। उसने बताया कि सम्पत्ति को लेकर बड़े भैसुर के साथ विवाद चल रहा था वह पहले भी वह कई बार उनको मारने का प्रयास कर चुका है।

Advertisement

घटना के सम्बंध में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि हायाघाट थाना क्षेत्र में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पहुँची हायाघाट थाना की पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। जबकि हत्या का आरोपी पुत्र मौके से फरार बताया जा रहा है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…