Home Featured पानी भरे गड्ढे के किनारे मिली महिला की लाश, गला रेतकर हत्या की आशंका।
June 17, 2024

पानी भरे गड्ढे के किनारे मिली महिला की लाश, गला रेतकर हत्या की आशंका।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कलिगांव पंचायत के बिरौल गांव के भलुआरी चौर में सोमवार की सुबह अर्धनग्न स्थिति में लगभग 35 वर्षीया महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। कई गांवों के लोगों के आने के बावजूद शव की पहचान नहीं की जा सकी।

Advertisement

मौके पर सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। बताया गया है कि कालिगांव-बिरौल पथ किनारे सड़क से लगभग साढ़े तीन सौ मीटर दक्षिण मखान के पानी भरे खेत के किनारे महिला की लाश किसी बच्चे ने देखी। जैसे ही बात गांव तक गई, बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। लाश के गले में हनुमानी एवं पानी में डूबे पैर में पाजेब साफ चमक रहे थे। महिला का गला रेता हुआ दिख रहा था। लाश का सिर और धड़ का भाग जमीन पर था जबकि दोनों पैर पानी में डूबे हुए थे।

Advertisement

घटनास्थल के बगल में खून के निशान भी पाए गए हैं। सुबह लगभग 10 बजे घटना की जानकारी जैसे ही गांव पहुंची, मुखिया महेश झा एवं सरपंच विनोद झा आदि गणमान्य लोग भी मौके पर पहुंच गये। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि लाश की पहचान के प्रयास के साथ मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसडीपीओ के नेतृत्व में पहुंची एसएफएल की टीम एवं श्वान दस्ते ने मामले की तहकीकात शुरू की। एसएफएल की टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्रित किए। जमीन पर पड़े खून के निशान के भी नमूने जमा किए गए। वहीं, श्वान दस्ते ने घटनास्थल से लेकर आसपास के क्षेत्र का जायजा लिया। टेक्निकल टीम ने भी अपने स्तर से मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या के बाद फेंके गए शव के पैरों में पाजेब एवं हनुमानी को देखते हुए कई एंगल से जांच शुरू की गई है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…