Home Featured जर्जर सड़क की मरम्मति के लिए एसडीओ को दिया आवेदन।
4 weeks ago

जर्जर सड़क की मरम्मति के लिए एसडीओ को दिया आवेदन।

दरभंगा: शहर के पश्चिम क्षेत्र में फैले शुभंकरपुर रतनोपट्टी बाजितपुर क्षेत्र वासियों का एकमात्र लाइफ लाइन पुल महाराज जी पुल का पुनर्निर्माण हो रहा है। इस कारण बड़े वाहनों का आवागमन पूरे क्षेत्र में प्रभावित है। जो एकमात्र रास्ता बचा है, वही भी जर्जर स्थिति में है। उसी सड़क की मरम्मति की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेंदु झा के नेतृत्व में सदर अनुमंडल पदाधिकारी विकास कुमार को गुरुवार को आवेदन दिया।

Advertisement

इस संबंध में जानकारी देते हुए बालेन्दु झा ने बताया कि इस क्षेत्र के हजारों लोगों का बड़े वाहनों से बाहर निकलने का एकमात्र रास्ता शुभंकरपुर शमशान से सिमरा होते हुए मब्बी एनएच की ओर है। यह सड़क शुभंकरपुर श्मशान घाट से सिमरा स्कूल तक बुरी तरह जर्जर अवस्था में है‌। सङक में 2 से 3 फीट गड्ढे हो चुके हैं। बीच में कई दुर्घटनाएं भी हुई है। कई ऑटो इस बीच में पलटी खाकर नदी में गिरी है। यह सड़क यहां के हजारों लोगों को निकलने का एकमात्र साधन है और कभी भी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण दे रही है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एसडीओ से हम लोगों ने इसे अभिलंब मरमत्ती करा मोटरेबल करने का आग्रह किया है। उनकी ओर से जल्दी ही कार्य को करने का आश्वासन भी प्राप्त हुआ है।

Advertisement

मांग करने वालों में स्थानीय वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता विनोद झा, पूर्व जिला मंत्री प्रमोद सत्संगी, अनुसूचित मोर्चा के जिला प्रवक्ता दिलीप पासवान, दरभंगा नगर के प्रवक्ता विनोद राय, शुभंकरपुर वार्ड 9 के अध्यक्ष उमेश शाह आदि उपस्थित थे।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…