Home Featured पुलिसकर्मी के शराब पार्टी का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित।
6 days ago

पुलिसकर्मी के शराब पार्टी का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित।

दरभंगा: शराबबंदी वाले बिहार में एकबार फिर एक पुलिसकर्मी के शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है। हलांकि वायरल वीडियो की जांच के बाद एसएसपी त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।

Advertisement

मामला जिले के केवटी थाना का बताया जाता है, जहां थाने के चौकीदार संजय पासवान को निलंबित कर दिया गया है। उस पर एक शराब पार्टी में शामिल रहने का आरोप है। घटना गत 22 जून की बतायी जा रही है। इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ था। इसकी जानकारी मिलने के बाद एसएसपी ने निलंबन की कार्रवाई की है।

Advertisement

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने सोमवार को बताया कि इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ था। उसमें चौकीदार शराब पीते हुए नजर आ रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद कमतौल इंस्पेक्टर को जांच का जिम्मा सौंपा गया था।

Advertisement

उनके जांच प्रतिवेदन के आधार पर केवटी थाने के बेहटा निवासी चौकीदार संजय पासवान को निलंबित कर उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

एसएसपी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद इस मामले की जांच करायी जाएगी। उसमें यह पता लगाया जाएगा कि शराब पीने में कितने लोग शामिल थे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

फ्लाइट 5 घंटे लेट रहने के कारण गर्मी से परेशान रहे यात्री, जमकर काटा बवाल।

दरभंगा: दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट शनिवार सुबह 5 घंटे लेट हो …