Home Featured पुलिस ने डकैती कांड का किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार।
3 weeks ago

पुलिस ने डकैती कांड का किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के नेहरा थाना क्षेत्र के जतुका पैकटोल पंचायत के पैकटोल में नहर निर्माण एजेंसी के कर्मियों के साथ हुई डकैती के उद्भेदन में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। घटना के दस दिनों के भीतर डीएसपी बेनीपुर आशुतोष कुमार के नेतृत्व में गठित विशेष दल ने कांड का सफल उद्भेदन कर लिया है।

Advertisement

मानवीय एवं तकनीकी अनुसंधान द्वारा किए गए इस उद्भेदन के बाद इस घटना में शामिल दो अपराधियों को गत 28 जून को नेहरा थाना क्षेत्र के चक्का (उसके पैतृक गांव) से गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक में भेज दिया गया। गिरफ्तार किए गए पंकज कुमार यादव एवं चंदन कुमार पासवान से लूटे गए दो मोबाइल एवं डकैती में प्रयुक्त दो बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। विशेष अनुसंधान दल में बाजिदपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार, सुनील कुमार, नेहरा थाने के शिव कुमार राम, डीआईयू दल एवं बाजिदपुर के सशस्त्रत्त् पुलिस बल के जवान शामिल थे।

Advertisement

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार गिरफ्तार पंकज कुमार यादव इससे पूर्व गत वर्ष मनीगाछी थाना क्षेत्र के बलौर स्टेडियम के पास बाजिदपुर के व्यापारी से 11 लाख रुपए की लूट में शामिल था। इस संबंध में मनीगाछी थाने मेंप्राथमिकी दर्ज है। बाजिदपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार इस डकैती में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए और मोबाइल तथा नगद की बरामदगी जल्द कर ली जाएगी।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…