Home Featured बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे आधा दर्जन अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे।
2 weeks ago

बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे आधा दर्जन अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे।

दरभंगा: जिले के बहेड़ी थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक देसी पिस्टल, तीन कारतूस, एक मैगजीन के अलावा छह मोबाइल व दो बाइक भी जब्त की गई है।

Advertisement

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बहेड़ी थाना क्षेत्र के बहेड़ी के रहने वाले सोनू कुमार व सिमरी के रहने वाले रोशन कुमार, बेगूसराय जिला के तेघरा थाना क्षेत्र के बरौनी के रहने वाले चंदन कुमार, समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुर के रहने वाले सेंन्टीश कुमार, पटसा के रहने वाले सोनू कुमार व मलीपुर के रहने वाले रंजीत कुमार के रूप में हुई है।

Advertisement

इस बात की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह बहेरी थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि कुछ अपराधकर्मी समस्तीपुर से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से बहेड़ी के तरफ आने वाले हैं। इसकी सूचना तत्काल वरीय पदाधिकारी को देते हुए घटना के सत्यापन एवं त्वरित कार्रवाई हेतु थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं बल द्वारा बघौनी चौक पर वाहन चेकिंग किया गया, जिसमें सोनू, रौशन व चंदन को गिरफ्तार किया गया। इनके द्वारा बड़ी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की गई तथा अपने अन्य तीन साथी को शिवाजीनगर की ओर से बहेड़ी की ओर आने के संबंध में बताया। जिसके सूचना पर तत्काल पुलिस पदाधिकारी एवं बल कुम्हीया चौक पहुंच कर वाहन चेकिंग करने लगे। इस दौरान एक बाइक पर सवार बच्चे हुए तीन अपराधी को भी दबोच लिया गया। वहीं सोनू व चंदन के खिलाफ एक-एक मामला दर्ज है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम में उनके अलावा पुअनि. वरुण कुमार गोस्वामी, पुअनि. श्रीराम प्रसाद, प्र.पुअनि. रोशन कुमार, गृहरक्षक मो. इरशाद, गृहरक्षक सत्य नारायण पासवान व डीआईयू. टीम शामिल थी।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…