Home Featured डीएमसीएच में एकबार फिर जमकर हुआ बवाल, एसडीपीओ ने संभाला मामला।
July 10, 2024

डीएमसीएच में एकबार फिर जमकर हुआ बवाल, एसडीपीओ ने संभाला मामला।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: डीएमसीएच में मरीज के परिजनों एवं जूनियर डॉक्टरों में झड़प की बात कोई नई नहीं है। आये दिन इस तरह की खबरें आती रहती हैं। इसी क्रम में जहां मंगलवार की रात झड़प के बाद दोनों तरफ से एफआईआर की बात सामने आयी, वहीं, बुधवार को एकबार फिर मरीज के परिजनों एवं जूनियर डॉक्टरों में जमकर झड़प होने की बात सामने आयी। घटना से आक्रोशित डॉक्टरों ने करीब चार घंटे तक काम भी ठप्प कर दिया।

Advertisement

बताया जाता कि इमरजेंसी में इलाज केलिए पहुंचे मरीज के साथ गया एक युवक डॉक्टर के चैंबर में डॉक्टर की कुर्सी पर बैठ गया। डॉक्टर द्वारा उठने केलिए कहने पर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। इसी बीच बहुत सारे अन्य जूनियर डॉक्टर भी पहुंच गए और दोनों तरफ से काफी कहासुनी हुई। इसी को लेकर जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल कर दिया।

Advertisement

घटना की सूचना पर डीएमसीएच की अधीक्षक अलका झा एवं प्रिंसिपल केएन मिश्रा ने पहुँचकर जूनियर डॉक्टरों को समझाने का प्रयास किया। पर वे अपनी सुरक्षा की गारंटी लेने की मांग को लेकर हड़ताल पर अड़े रहे।

Advertisement

मामले को बिगड़ता देख स्थानीय बेंता थाना की पुलिस के साथ सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने पहुंच कर मोर्चा संभाला। उन्होंने डॉक्टरों को सुरक्षा का आश्वासन दिया। साथ ही बेंता थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार को तत्काल सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म किया और काम पर वापस लौटे।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…