Home Featured चोरों ने दिनदहाड़े शिक्षक के बाइक की डिक्की से उड़ाये साढ़े तीन लाख रुपये।
July 12, 2024

चोरों ने दिनदहाड़े शिक्षक के बाइक की डिक्की से उड़ाये साढ़े तीन लाख रुपये।

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में चोरों द्वारा बाइक की डिक्की तोड़कर साढ़े तीन लाख रुपये उड़ा लेने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीड़ित शिक्षक दंपति सुपौल बाजार में गाड़ी लगाकर दवा खरीदने गए थे। इस बीच चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

Advertisement

घटना के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के साहो गांव निवासी पीड़ित शिक्षक अमरनाथ मुखिया ने गृह निर्माण कार्य के लिए बैंक से पैसा निकाला था। उन्होंने अपने खाते से 1 लाख 30 हजार और पत्नी वंदना कुमारी के अकाउंट से 2 लाख 20 हजार रुपए निकाले थे। वे दोनों बैंक से पैसा निकालकर बाइक घर लौट रहे थे।

Advertisement

पीड़ित शिक्षक ने बताया कि उन्हें सुपौल बाजार में दवा खरीदना था। उन्होंने बाजार में गाड़ी खड़ी की और दवा खरीदने गए। जब वे दवा खरीदकर लौटकर आए तो देखा कि गाड़ी की डिक्की का लॉक टूटा हुआ है और उसमें रखे साढ़े टीम लाख रुपए कैश और महत्वपूर्ण कागजात गायब थे। उन्होंने आसपास के लोगो से पूछताछ की, पर कुछ पता नहीं चला।

अंत मे थकहार कर उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस में मामले की छानबीन शुरू कर दी। थानाध्यक्ष अमृतलाल बर्मन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। शीघ्र चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …