Home Featured फिलिस्तीन का झंडा लहराने के मामले में दो युवकों पर एफआईआर।
July 13, 2024

फिलिस्तीन का झंडा लहराने के मामले में दो युवकों पर एफआईआर।

दरभंगा: दरभंगा में मुहर्रम की पहली तारीख पर मिट्टी के रस्म के दौरान निकाले गए जुलूस के दौरान कथित रूप से फिलिस्तीनी झंडा लहराने के मामले में शनिवार को नगर थाने की पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें पुरानी मुंसफी मोहल्ला निवासी मो. शाहिद व सेनापथ मोहल्ले के रहने वाले मो. इब्राहिम को आरोपित बनाया गया है।

Advertisement

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी को शुक्रवार को फिलिस्तीनी झंडा लहराने का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली तो उन्होंने सदर एसडीपीओ अमित कुमार को नगर थाना क्षेत्र के मिलान चौक के पास जाकर छानबीन करने का निर्देश दिया। मामले की तहकीकात करने के बाद नगर थाने में सनहा दर्ज करवाया गया था।

Advertisement

इसके बाद एएसआई महेश कुमार पासवान को मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया। श्री पासवान की जांच रिपोर्ट के आधार पर शनिवार को नगर थाने में दोनों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। पुलिस दोनों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

बता दें कि मुहर्रम की पहली पर मिट्टी लाने के दौरान फिलिस्तीन का टी-शर्ट पहने वहां का झंडा फहराने का वीडियो वायरल हुआ था। दरभंगा जिला मुहर्रम कमेटी के अध्यक्ष डॉ. मुन्ना खान ने भी इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी और झंडे को जब्त कर लिया था। इस दौरान कमेटी के अध्यक्ष ने सख्त हिदायत दी कि ऐसा कोई काम न करें, जिससे किसी को कोई दिक्कत हो।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…