Home Featured ससुराल वालों से कैद से भागकर उड़ीसा से दरभंगा पहुंची युवती, थाने में दर्ज कराई शिकायत।
July 16, 2024

ससुराल वालों से कैद से भागकर उड़ीसा से दरभंगा पहुंची युवती, थाने में दर्ज कराई शिकायत।

दरभंगा: दरभंगा की युवती को शादी के बाद उड़ीसा ले जाकर पहले तो उसके साथ मारपीट और फिर घर मे बंद कर देने का मामला सामने आया। हालांकि युवती किसी तरह मौका मिलते ही कैद से भागकर दरभंगा पहुंच गई और फिर सारा मामला सामने आया।।

Advertisement

दरअसल, उड़ीसा के केंदुझार जिला के बमबारी थाना श्रेत्र के काली माटी से ससुराल वालों के कैद से भाग कर पूजा कुमारी अपने मायके दरभंगा जिले सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के सनहपुर आ गई। उसने अपने पति एपीएम थाना क्षेत्र के बहादुरपुर के श्रीपुर निवासी जटेजा भगत, सहित सुनील भगत, रेनू भगत, अविनाश भगत के खिलाफ सिंहवाड़ा थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।

Advertisement

बताया जाता है कि सनहपुर निवासी उदय चंद्र भगत की पुत्री पूजा कुमारी ने कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी जटेजा भगत से हुई थी। इसके बाद वह उड़ीसा के काली माटी में अपने पति सहित ससुराल वालों के साथ रहने लगी। शादी के कुछ दिन के बाद ही पति सहित ससुराल के अन्य लोग पांच लाख रुपया एवं एक बाइक दहेज में मांग कर लाने की बात कहने लगे। मांग पूरी नहीं कर सकते तो पूजा कुमारी के साथ मारपीट होने लगी। जब वह वहां की पुलिस थाने में जाने लगी तो उसे घर में ही बंदी बना लिया गया। मौका पाकर 13 जुलाई को पूजा जैसे तैसे भाग कर मायके आ गई। उसने पुलिस को बताया है कि उसके ससुराल वाले उसके पिता एवं भाई के खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया था। जिसमें न्यायालय ने उन्हें बड़ी कर दिया। उसने बताया है कि उसके ससुराल के लोग उसकी हत्या भी करवा सकते हैं।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…