Home Featured 51 लाख मूल्य की 38 हजार लीटर विदेशी शराब बरामद, ट्रक एवं पिकअप के साथ कार भी जब्त।
July 16, 2024

51 लाख मूल्य की 38 हजार लीटर विदेशी शराब बरामद, ट्रक एवं पिकअप के साथ कार भी जब्त।

दरभंगा: जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में मद्य निषेध के सहायक आयुक्त प्रदीप कुमार के नेतृत्व में मद्य निषेध विभाग के टीम द्वारा दरभंगा जिले में अवैध शराब के परिवहन, भंडारण एवं सेवन को नियंत्रित के लिए विभिन्न स्थलों पर सघन छापेमारी एवं लगातार गश्ती किया जा रहा है।

Advertisement

इसी कड़ी में सोमवार की रात्रि में मिली गुप्त सूचना के आधार पर फेकला थानान्तर्गत छपरार गाँव में ट्रक से अन-लोडिंग कर कार एवं पिक-अप पर लोडिंग करने के क्रम में मद्य निषेध टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए करीब 51 लाख रुपये मूल्य का विभिन्न ब्राण्ड के 421 कार्टून में 3,800 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ ट्रक, कार और पिक-अप को जप्त किया गया।

Advertisement

मद्य निषेध छापेमारी टीम में निरीक्षक मद्य निषेध प्रकाश राम तथा दिनेश प्रसाद साकेत, अवर निरीक्षक विश्व मोहन कुमार एवं रवि कुमार के अलावे सहायक अवर निरीक्षक संजीत कुमार एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

Advertisement

मद्य निषेध के सहायक आयुक्त ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है एवं शराब का क्रय-विक्रय, परिवहन एवं भंडारण करना बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 (यथासंशोधित) के अन्तर्गत अपराध है। उन्होंने कहा कि उपर्युक्त के संबंध में प्राथमिक की दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…