Home Featured हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पत्नी का दावा – दारू-गांजा और भांग समेत सभी नशीले चीजें बेचते थे जीतन सहनी।
July 20, 2024

हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पत्नी का दावा – दारू-गांजा और भांग समेत सभी नशीले चीजें बेचते थे जीतन सहनी।

दरभंगाः वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन साहनी हत्याकांड में एक नया मोड़ आ गया है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी ने दावा किया है कि जीतन सहनी दारू-गांजा और भांग समेत सभी नशीले चीजें बेचते थे। उनके पास लोग शराब-गांजा खरीदने और पीने के लिए जाते थे। उनके पति भी वहां पर शराब पीने जाते थे। काजिम अंसारी की पत्नी ने दावा किया की मुहल्ले के एक-एक बच्चा से पूछ लीजिए सब कोई सच्चाई बता देगा।

Advertisement

काजिम अंसारी की पत्नी ने कहा कि मुखिया बिनोद बंपर ने जीतन की हत्या के बाद पुलिस के आने से पहले वहां पर मौजूद शराब की बोतलें और अन्य चीजों को हटाकर नदी में फेंक दिया था। उन्होंने कहा कि दारू के कई बोरे वहां पर थे। शराब और अन्य नशीली चीजों को बिनोद बंपर ने वहां से हटवा दिया था। ये सब काम पुलिस के आने से पहले हुआ था।

Advertisement

बता दें कि अभी हाल में ही पुलिस ने प्रदेश के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी (40) को गिरफ्तार किया था। आरोपी सुपौल बाजार इलाके का रहने वाला है। इसी इलाके में पूर्व मंत्री का पैतृक घर भी स्थित है। अंसारी ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है।

पुलिस के अनुसार, काजिम अंसारी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपनी जमीन का एक टुकड़ा गिरवी रखकर सहनी के पिता से 1.5 लाख रुपये लिए थे, लेकिन वह पैसे लौटा नहीं पाने के कारण इस भूखंड को वापस नहीं ले पा रहा था।

Advertisement

उधर, मुख्य आरोपी काजिम अंसारी के निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार को तीन अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया था। दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस ने देशी शराब के 38 खाली पाउच को भी बरामद किया है। सभी खाली पाउच को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…