Home Featured जनता को पानी उपलब्ध करवाने केलिए जदयू विधायक के धरने ने अधिकारियों को पिला दिया पानी।
July 30, 2024

जनता को पानी उपलब्ध करवाने केलिए जदयू विधायक के धरने ने अधिकारियों को पिला दिया पानी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: जनता जनप्रतिनिधियों को अपनी समस्याओं के समाधान हेतु चुनती है, अतः जनप्रतिनिधियों की प्राथमिकता जनता के प्रति होना लाजिमी है। पर प्रायः देखा जाता है कि जनप्रतिनिधियों द्वारा जनता की जगह पार्टी को प्राथमिकता दिया जाता है। ऐसे में दरभंगा में एक ऐसे विधायक भी सामने आये हैं जिन्होंने जनहित के सामने सत्ता पक्ष या विपक्ष आदि की दीवार को गिरा दिया। जलसंकट को लेकर जनता की समस्या जब अधिकारी ने नहीं सुनी तो विधायक खुद धरने पर बैठ गए और फिर जनता को पानी उपलब्ध करवाने केलिए विभाग को पानी दिया।

Advertisement

दरअसल, दरभंगा में इन दिनों जलसंकट गहरा गया है। पर पीएचईडी विभाग के पास बहाना ज्यादा और काम कम रहता है। ऐसे में बेनीपुर के जदयू विधायक विनय कुमार चौधरी उनके विधानसभा क्षेत्र में जलसंकट और पानी की सप्लाई में गड़बड़ियों की शिकायत लेकर पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे। पर पूर्व से मीटिंग का समय निर्धारित होने के वाबजूद कार्यपालक अभियंता विधायक श्री चौधरी के पहुंचने से पहले कार्यालय से निकल गए।

Advertisement

इससे आक्रोशित विधायक श्री चौधरी वहीं कार्यालय में समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। इस बात की सूचना मिलते ही कार्यपालक अभियंता आदित्य दौड़े दौड़े कार्यालय पहुंचे। उन्होंने विधायक श्री चौधरी से धरना तोड़ने का आग्रह किया। पर विधायक श्री चौधरी ने पानी की सप्लाई सही होने तक धरने पर बैठने की घोषणा कर दी। उन्होंने सीधा कहा कि जब जनता को पानी उपलब्ध हो जाएगा, वे धरने से उठ जाएंगे।

Advertisement

उधर कार्यपालक अभियंता आदित्य ने सफाई देते हुए बताया कि वे कुछ देर केलिए समाहरणालय गए थे। इसलिए उपलब्ध नहीं थे। उन्होंने कहा कि कर्मियों के ट्रांसफर हो जाने के कारण कर्मियों की कमी हो गई है। इसलिए कार्य मे देरी हो रही है।

अभियंता आदित्य ने विधायक को उनके क्षेत्र में शीघ्र कर्मियों को भेजकर गड़बड़ी ठीक करवाने का आश्वासन दिया।

Share

Check Also

कैथी लिपि सिखाने के लिए प्रशिक्षण शिविर का होगा आयोजन।

दरभंगा: राज्य में जमीन सर्वे के दौरान कैथी लिपि में लिखे खतियान को पढ़ने के लिए जिला के राज…