Home Featured 25 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका।
July 30, 2024

25 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका।

दरभंगा: जिले के अलीनगर थाना से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर कमला नदी के पास सड़क किनारे झाड़ी में मंगलवार को करीब 25 वर्षीय एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी मच गयी। लोगों में बीच यह खबर जंगल में आग की।तरह फैली और देखते ही देखते उक्त स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

Advertisement

स्थानीय लोगों के अनुसार बीती रात अज्ञात अपराधियों ने संभवतः कहीं और घटना को अंजाम देने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए यहां लाकर फेंक होगा। लाश को जिस जगह पर फेंका हुआ पाया गया वहां कोई अजनबी आदमी पहुंच भी नहीं सकता है। घटना में आसपास के लोगों की संलिप्तता का अनुमान लगाया जा रहा है।

Advertisement

वहीं घटना की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने पूरे मामले की जांच शुरू की। लाश पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। जबकि थानाध्यक्ष विनय मिश्रा के अनुसार लाश एक दिन पूर्व की प्रतीत होती है। शरीर में बेल्ट के साथ नेवी ब्लू रंग का पैंट, बैगनी रंग की शर्ट, पैर में जूता-मोजा और जनेऊ पाया गया है। लाश के गले में रस्सी से फंदा लगाने का स्पष्ट निशान है।

Advertisement

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला (कांड संख्या 109/24) दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। लाश की पहचान के लिए हर थाने में फोटो भेजा गया है।

Share

Check Also

कैथी लिपि सिखाने के लिए प्रशिक्षण शिविर का होगा आयोजन।

दरभंगा: राज्य में जमीन सर्वे के दौरान कैथी लिपि में लिखे खतियान को पढ़ने के लिए जिला के राज…