Home Featured विधवा महिला हत्याकांड का पुलिस में किया उद्भेदन, एक गिरफ्तार।
2 weeks ago

विधवा महिला हत्याकांड का पुलिस में किया उद्भेदन, एक गिरफ्तार।

दरभंगा: जिला के जाले थाना क्षेत्र में विधवा महिला हत्याकांड मामले का पुलिस ने 5 दिन में खुलासा किया है। साथ ही मुख्य आरोपी मो. शाहनवाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार अवैध संबंध में इस घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी का महिला से अवैध संबंध था। इस बीच उसकी शादी दूसरे जगह तय हो गई। मामला सामने आने के डर से उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

Advertisement

शादी टूटने के डर की वजह से मोहम्मद शाहनवाज ने पहले महिला से दूरी बनानी शुरू की। लेकिन, महिला शाहनवाज से दूर नहीं होना चाह रही थी। ऐसे में शाहनवाज ने महिला की हत्या की योजना बनाई। बाजार से एक रस्सी खरीदी। 25 अगस्त की शाम महिला को मिलने एक आम के बगीचे में बुलाया। इसने महिला की गर्दन मरोरी। रस्सी से महिला का गर्दन घोंट कर उसकी हत्या कर दी। शव को छोड़ वह से फरार हो गया था।

नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर सदर SDPO ज्योति कुमारी के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया। अनुसंधान के क्रम में वैज्ञानिक तरीके और कॉल डिटेल्स के आधार पर अनुसंधान टीम हत्यारे तक पहुंच गई। आरोपी शाहनवाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के क्रम में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए रस्सी को भी पुलिस ने बगल के तालाब से बरामद कर लिया है।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …