Home Featured गैस गोदाम से 149 एलपीजी सिलेंडर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस।
2 weeks ago

गैस गोदाम से 149 एलपीजी सिलेंडर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस।

दरभंगा: मोरो थाना क्षेत्र के पटोरी भारत गैस ग्रामीण वितरक के गैस गोदाम से शुक्रवार की रात 149 एलपीजी सिलेंडर की चोरी हो गई। मामले में प्रोपराइटर अमित कुमार ने मोरो थाने में आवेदन दिया है।

Advertisement

इसमें उन्होंने कहा है कि 95 भरा हुआ सिलेंडर कीमत लगभग दो लाख 94 हजार एवं 54 खाली सिलेंडर की चोरी हुई है। पांच खाली सिलेंडर गोदाम के सामने खेत में फेंके हुए मिले। 49 खाली सिलेंडरोें की कीमत भी लगभग एक लाख आठ हजार बतायी है। आवेदन में कहा गया है कि शुक्रवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे सिलेंडर का फाइनल मिलान करके घर गया था। सुबह 6:00 बजे ग्रामीणों ने गैस गोदाम के दरवाजे का ताला टूटा हुआ होने की सूचना दी। इसके बाद मोरो थाने को सूचना दी गई।

Advertisement

इसके बाद पुलिस ने एफएसएल की टीम बुलवाई। उसने घटनास्थल से सैंपल कलेक्शन करने के बाद अपनी रिपोर्ट देने की बात कही। मोरो थाना अध्यक्ष पायल भारती ने कहा कि एफआईआर दर्ज करते हुए अग्रेतर कारवाई की जा रही है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। गैस के अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण अधिकतर ग्रामीण गैस वितरक का गैस गोदाम आबादी से दूर सुनसान क्षेत्र में बनाया गया है। चोरों के लिए सुनसान जगह हाथ साफ करने के लिए सही होती है।

Advertisement
Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …