Home Featured तेज डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट में दो घायल, प्राथमिकी दर्ज।
2 weeks ago

तेज डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट में दो घायल, प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के इमामबाड़ी नूनथरवा मोहल्ले में तेज आवाज में डीजे बजाने को मना करने पर मारपीट कर दो लोगों को घायल कर दिया गया। जिसको लेकर दोनों व्यक्ति ने लहेरियासराय थाना में मामला दर्ज करने हेतु आवेदन दिया है। घायल दोनों व्यक्ति राजेश महतो और रंजीत महतो का ईलाज डीएमसीएच में कराया गया।

Advertisement

थाना को दिए आवेदन में बताया गया है कि मोहल्ले के राजेश महतो के घर 10 दिन पूर्व एक नवजात बच्ची का जन्म हुआ है। डाक्टर ने कहा कि नवजात बच्ची को धड़कन की समस्या है, जिसका ईलाज चल रहा है। उनके घर के बगल में राहुल महतो और कृष्ण महतो दोनों तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे। इस दौरान बच्ची का तबीयत खराब होने लगी। आवेदक ने दोनों को तेज आवाज में डीजे बजाने को मना किया। मना करने पर दोनों भाईयों ने राजेश महतो की लाठी व लोहे के रड से मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट होता देख रंजीत महतो बीच-बचाव करने गए, तो उनके साथ भी मारपीट किया, जिसमें वह भी घायल हो गए। मोहल्ले के लोग जब एकत्रित हुए तो दोनों भाई फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से ईलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया गया।

Advertisement

राजेश महतो ने बताया कि दोनों आरोपित प्रतिबंधित नशीली दवा का सेवन कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन पर थाना कांड संख्या 478/24 दर्ज कर मामले की जांच कर कारवाई शुरू कर दी गयी है।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …