Home Featured लापता युवक की नदी में उपलाती मिली लाश।
1 week ago

लापता युवक की नदी में उपलाती मिली लाश।

दरभंगा: तिलकेश्वर थाना क्षेत्र के महिसौत एवं पकोहवा के बीच रेलवे पुल के पास रविवार को पानी में उपलाते एक युवक का शव मिला। शव की पहचान महिसौत के लखन यादव के पुत्र बैद्यनाथ यादव (45) के रुप में की गई।

बताया जा रहा है कि युवक गत सात सितम्बर की दोपहर से ही घर से लापता था। वह गांव से पकोहवा गांव गया था। कमला नदी पर बने रेलवे पुल पर चचरी पुल के रास्ते आना-जाना होता है। आशंका है कि युवक पकोहवा जाने के दौरान नदी में गिर गया और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। रविवार की दोपहर बाद चचरी पुल के पास युवक का शव देखे जाने पर लोगों की भीड़ वहां जमा हुई और तिलकेश्वर पुलिस को सूचना दी।

Advertisement

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर परिजनों एवं अन्य लोगों से पूछताछ कर आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। जानकारी के अनुसार शनिवार को उसे नदी में गिरते हुए किसी ने नहीं देखा। देर शाम तक वह घर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

Advertisement

रविवार की दोपहर बाद लगभग दो बजे चचरी पुल से होकर गुजरने वाले एक बाइक सवार ने नदी में उपलाते शव को देखा तो उसने स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी। शव को नदी से निकालने के बाद उसकी पहचान बैद्यनाथ यादव के रूप में हुई। सूचना मिलते ही परिजन सहित बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। कुछ देर बाद तिलकेश्वर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

Advertisement

शव मिलने की सूचना पाकर पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य बदहवास हालत में नदी किनारे पहुंचे और शव को देखते ही दहाड़ मारकर रोने लगे। पत्नी रोमा देवी, पुत्र शिव शंकर यादव, सुमन कुमार यादव, पुत्री अर्चना कुमारी एवं लक्ष्मी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सीओ गोपाल पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आपदा विभाग से मिलने वाले सहायता राशि दी जाएगी।

Share

Check Also

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर संयुक्त श्रम भवन में श्रम कल्याण दिवस का किया गया आयोजन।

दरभंगा: विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर लहेरियासराय के रामनगर अवस्थित संयुक्त श्रम भवन में श्रम…