Home Featured पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।
10 hours ago

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ पिलाकर 3 अगस्त को गैंग रेप किया गया था। इस मामले में पुलिस की दबिश बढ़ता देख मुख्य आरोपी नदीम ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। दरअसल, पुलिस ने आरोपी के घर कुर्की जब्ती को लेकर इश्तहार चिपकाया था। इसके बाद इसने सरेंडर कर दिया है।

Advertisement

इस मामले में पुलिस ने आरोपी समालित कलीमुद्दीन को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। घटना में संलिप्त दो आरोपी नौसाद और रफीउल्लाह अभी भी फरार चल रहे है।

Advertisement

गैंग रेप की घटना को लेकर पीड़िता की मां ने बड़गांव थाने में सात जुलाई को एफआईआर दर्ज करवाई थी। 3 अगस्त की शाम 6:30 बजे की घटना बताई गई थी। दर्ज एफआईआर के मुताबिक 3 अगस्त की शाम नाबालिग लड़की घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर घास काटने के लिए गई थी। कनहई गांव के नदीम सहित चार युवकों ने मिलकर बच्ची को मुंह में गमछा बांध कर पास के बगीचा में ले गया। वहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। फिर उसके साथ गैंग रेप किया।

Advertisement

घटना के बाद बदमाशों ने लड़की को मोटरसाइकिल से सड़क किनारे लाकर छोड़ दिया। उसे होश आया, तो वह घर की ओर आ रही थी। उसको बदहवास देखकर स्थानीय लोगों ने घर पहुंचाया।

बड़ागांव थाना अध्यक्ष कल्पना कुमारी ने एक की गिरफ्तारी की पुष्टि और कोर्ट में आत्मसमर्पण करने की बात बताई है। बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्य आरोपी नदीम के घर पर कुर्की जब्ती को लेकर पुलिस ने इश्तहार चिपकाया था। कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट से आदेश लेने की प्रक्रिया चल रही थी। इसी बीच नदीम ने आज आत्मसमर्पण कर दिया है।

Share

Check Also

अभद्र व्यवहार व लूटपाट के आरोप में छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: बहेड़ी थाना क्षेत्र के बोरबा गांव की एक महिला ने अपने व परिवार के अन्य सदस्यों के म…