Home Featured पानी से भरे गड्ढे में डूबने से पशुपालक की मौत।
2 days ago

पानी से भरे गड्ढे में डूबने से पशुपालक की मौत।

दरभंगा: जिला के कुशेश्वरस्थान दक्षिणी पंचायत अन्तर्गत गुलरिया गांव में बुधवार की देर शाम रेलवे बांध के बगल में पानी से भरे गड्ढे में एक भैंस चरवाहा अधेड़ व्यक्ति के डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान उक्त गांव के धुप नारायण यादव के 50 वर्षीय पुत्र बिलो यादव के रूप में की गई है।

घटना की सूचना मिलने पर कुशेश्वरस्थान पुलिस ने गुरुवार को मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। आस पास के लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही वहां भीड़ जुट गई।

Advertisement

परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव के बिलो यादव अपने भैंस को पानी पिलाने और धोने के लिए रेलवे बांध के बगल में पानी से भरे गड्ढे में ले गया था। इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने पर डुबने से उसकी मौत हो गई। काफी देर तक जब भैंस लेकर वापस घर नहीं लौटा तो पुत्र प्रिंस यादव खोजने के लिए रेलवे बांध के किनारे गया। वहां भैंस पानी में बैठी हुई थी। लेकिन पिता को नहीं देखकर इधर उधर नजर दौड़ाया। भैंस से कुछ दूरी पर पानी में उपलाते हुए पिता को देख छलांग लगाकर पानी में कूद पड़ा। पानी से बाहर निकालकर ऊपर लाया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

Advertisement

शव को घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद से मृतक के मां, पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

Share

Check Also

कोसी बैराज से छोड़ा गया रिकॉर्ड क्यूसेक पानी, दरभंगा सहित कई जिले में बाढ़ को लेकर अलर्ट जारी।

दरभंगा: नेपाल के तराई और उत्तर बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 13 जिलों म…